ऋषिकेश-गंगोत्री हाइवे पर खाई में गिरी मिनी बस, तीन की मौत, तीन घायल

ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे पर ताछला के पास एक लोकल बस खाई में गिर गई। दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीन घायल हो गए।

हादसा शनिवार दोपहर करीब दो बजे हुआ। बस में कुल छह लोग सवार थे। ताछला के पास बेमर गांव में ड्राइवर बस पर से नियंत्रण खो बैठा और बस सीधे खाई में जा गिरी। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस और प्रशासन की टीम से खाई से घायलों को निकाला और टिहरी व नरेंद्रनगर अस्पताल में भेजा।

मृतकों में राकेश प्रसाद (45 वर्ष) पुत्र पितांबर दत्त निवासी क्विली गजा की शिनाख्त हो पाई है। एक पैंसठ साल की महिला व एक अन्य पुरुष की पहचान नहीं हो पाई। घायलों में चतर सिंह, हर्षमणि बहुगुणा व एक अन्य शामिल हैं।

bus

दुर्घटनाग्रस्त बस संख्या UK14 TA 0035 यातायात परिवहन कंपनी की थी। लोकल रोटेशन समिति के अध्यक्ष मनोज ध्यानी ने बताया कि रोज 11:45 बजे ऋषिकेश से राणाकोट तक लोकल बस सेवा संचालित होती है।

accident

उन्होंने बताया कि जब यह बस ऋषिकेश लोकल स्टैंड से रवाना हुई तो इसमें एक भी सवारी नहीं थी। संभवतः बस में रास्ते से सवारी बिठाई गई होंगी। उन्होंने बताया कि लोकल रोटेशन समिति के पदाधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं।