‘हाफिज सईद का सिर कलम करने पर 50 लाख रूपये का इनाम’

मुम्बई आतंकी हमले के साजिशकर्ता हाफिज सईद

यूपी के बागपत के बड़ौत कोतवाली इलाके के लोगों ने आतंकवादी हाफिज सईद के ऊपर 50 लाख रुपये का इनाम रखा है। बालाजी सर्व धर्म ट्रस्ट के संस्थापक फोटो बजरंगी ने आतंकवादी हाफिज सईद का सिर काटने वाले व्याक्ति को 50 लाख रुपये नगद इनाम देने की घोषणा की है।

फोटो बजरंगी ने कहा कि जो आदमी 6 महीने के भीतर आतंकवादी का सिर कलम कर लाएगा, उसे इनाम की राशि दी जाएगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं की मीटिंग के बाद ये फैसला लिया। ट्रस्ट के कार्यकर्ताओं ने हाफिज सईद मुर्दाबाद और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

बालाजी सर्व धर्म के संस्थापक का कहना है कि पाकिस्तान और हाफिद सईद जिस तरह से लगातार बयानबाजी कर रहे हैं। उससे भारत में रहने वाले हिन्दू और मुस्लिम समुदाय के बीच दूरी बढ़ रही है, जिससे दोनों समुदायों के लोगों के बीच नफरत पैदा हो रही है।

ऐसे में उनके ट्रस्ट ने हाफिज सईद का सिर कलम करने वाले को इनाम देने की घोषणा की है। इससे पहले भी विश्व हिंदू परिषद की फायरब्रांड नेता साध्वी प्राची ने इस्लामिक उपदेशक जाकिर नाइक का सिर काटने पर 50 लाख रुपये इनाम देने की बात कही थी।

साध्वी प्राची ने कहा था कि जाकिर नाइक मुसलमानों को उपदेश देने के नाम पर हिंसा और दंगा को बढ़ावा दे रहे हैं। ऐसे में सरकार को उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

साध्वी ने कहा, ‘जाकिर नाइक हिंदुस्तान का सबसे बड़ा दुश्मन है। वह आतंकवाद की पौध तैयार कर रहा है। इन धर्म गुरुओं की, मुस्लिम धर्मगुरुओं की…सबकी जांच होनी चाहिए।

आज ये कठघड़े में खड़े हैं। आज फतवा क्यों नहीं जारी कर रहे हैं? मैं निवेदन करना चाहती हुं कि सऊदी अरब कोई भी व्यक्ति जाकर इसकी गर्दन काटकर के लाए, हिंदुस्तान के सबसे बड़े पर लटकाए तो मैं उसको इनाम दूंगी। वह आकर के 50 लाख रुपए लेकर जाए।’