पंजाब : अमृतसर हाइवे पर सड़क दुर्घटना में नवविवाहित पति-पत्नी की मौत

पंजाब के जालंधर में सवेरे 7:30 बजे बस के अचानक ब्रेक लगाने से कार अनियंत्रित होकर स्लिप हो गई और सड़क के दूसरी तरफ जाकर पलट गई। हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए। पति की मौत मौके पर ही हो गई, वहीं पत्नी ने अस्पताल में जाकर दम तोड़ा। वहीं, एक व्यक्ति गंभीर घायल हो गया।

हादसा फोकल प्वाइंट फ्लाई ओवर पर हुआ। पुलिस के आने तक शव सड़क पर ही पड़ा रहा। नजारा इतना भयावह था कि जिसने भी देखा, उसकी चींख निकली गई। बारिश के कारण पुलिस भी देर से पहुंची, लेकिन पहुंचते ही पहले जाम खुलवाया। उसके बाद इंस्पेक्टर रमनदीप सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

मृतकों की पहचान कार ड्राइवर मनदीप सिंह उर्फ गुरमीत सिंह उम्र 35 साल निवासी रखदेवीपुरा अमृतसर और उसकी पत्नी लवप्रीत कौर के रूप में हुई। घायल युवक की पहचान कुलदीप सिंह के रूप में हुई। वह मृतक का छोटा भाई है और मनदीप अपनी पत्नी के साथ उसका आइलेट्स का पेपर दिलाने लुधियाना जा रहा था।

मिली जानकारी के अनुसार, मनदीप और लवप्रीत की शादी 5 दिन पहले 11 जुलाई को हुई थी। शनिवार सुबह वे भाई कुलदीप के साथ अमृतसर से लुधियाना के लिए निकले थे कि फोकल प्वाइंट फ्लाई ओवर पर अचानक बस के सामने कार आने से बस ड्राइवर के ब्रेक लगाने के बाद भी कार और बस की भिड़त हो गई।