हरीश रावत के करीबी और श्रीनगर से कांग्रेस विधायक गणेश गोदियाल पर सीबीआई ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। सीबीआई ने कांग्रेस नेता और मुख्यमंत्री हरीश रावत के करीबी विधायक गणेश गोदिया से पूछताछ की तैयारी कर ली है।

सीबीआई पौड़ी जिले के श्रीनगर से विधायक गणेश गोदियाल पर शिकंजा कसती दिख रही है। गोदियाल ने स्वयं स्वीकार किया है कि सीबीआई के अधिकारी उनसे दो बार फोन पर बात कर चुके हैं और पूछताछ के लिए उन्हें दिल्ली बुला रहे हैं।

सीबीआई गोदियाल से, खरीद फरोख्त से जुड़े मदन बिष्ट के एक स्टिंग और गोदियाल से जुड़े राठ कॉलेज को मिली सरकारी सहायता के मामले में पूछताछ करना चाहती है।

श्रीनगर विधायक गणेश गोदियाल का कहना है कि बेशक सीबीआई अफसरों ने उनसे दो बार फोन पर बात की है, लेकिन जब तक उन्हें सीबीआई समन नहीं भेजती तब तक वे पूछताछ के लिए दिल्ली नहीं जाएंगे।

गणेश गोदियाल ने कहा कि बीजेपी, सीबीआई के साथ मिलकर उन्हें फंसाने की साजिश कर रही है। गोदियाल ने कहा कि बीजेपी को इस साजिश का फायदा नहीं मिलेगा।

गौरतलब है कि सीबीआई सीएम हरीश रावत से पहले ही एक स्टिंग के मामले में पूछताछ कर रही है। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं राज्य की राजनीति में स्टिंग से जुड़े मामले भी तूल पकड़ते जा रहे हैं।

देखना होगा कि सीएम हरीश रावत, गणेश गोदिया के बाद कांग्रेसी खेमे में किस-किस पर सीबीआई की तिरछी नजर पड़ती है।