उत्तराखंड कांग्रेस जिला सम्मेलन में शिरकत करेंगे राहुल गांधी

उत्तराखंड कांग्रेस पार्टी आने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारी में जुटती नजर आ रही है जिसकी शुरुआत जिला सम्मेलनों से कर रही है। जिला सम्मेलनों की शुरुआत सोमवार को हल्द्वानी से हो जाएगी। जुलाई में 8 और अगस्त में 21 जिला सम्मेलन होने के बाद सितंबर में एक वृहद कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी शिरकत करेंगे।

यह जानकारी रविवार को कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष जोत सिंह बिष्ट ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान दी। उन्होंने बताया कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय द्वारा बाजार, बूथ और ग्राम कमेटियों का गठन किया गया है। इनके लिए जिलावार सम्मेलन आयोजित किए जा रहे हैं।

बताया कि हल्द्वानी के बाद 18 जुलाई को पुरोला, 19 जुलाई को उत्तरकाशी, 20 जुलाई को रुद्रप्रयाग, 26 जुलाई को कोटद्वार, 27 जुलाई को पौड़ी, 28 जुलाई को गजा, टिहरी गढ़वाल और 29 जुलाई को नई टिहरी में बाजार, बूथ एवं ग्राम कांग्रेस कमेटियों के अध्यक्षों का सम्मेलन आयोजित किया जाएगा।

इन सम्मेलनों में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश पदाधिकारी, जिला/शहर प्रभारी व सह प्रभारी, विधानसभा प्रभारी, ब्लाक/नगर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी और सभी अनुषांगिक संगठनों एवं प्रकोष्ठों के जिला/ब्लाक स्तरीय पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम का आयोजन ‘कांग्रेस के जमीनी कार्यकर्ताओं के सम्मान का विनम्र प्रयास’ के रूप में किया जा रहा है।