कहा भी जाता है कि बहादुरी और बेवकूफी में एक महीन सी रेखा होती है। अक्सर लोगों को पता ही नहीं चलता कि कब वे बहादुरी दिखाने की बजाय बेवकूफी करने लगे हैं। ऐसा ही एक मामला हरिद्वार में सामने आया है।

हरिद्वार के बहादराबाद में गंगनहर में नहाने के दौरान स्टंटबाजी करते हुए छलांग लगाने के बाद युवक पानी में बहता रहा और उसके दोस्त वीडियो बनाते रहे। इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो गया है।

बहादराबाद के गढ़ मीरपुर गांव निवासी आशीष चौहान मंगलवार को अपने दोस्तों के साथ गंगनहर में नहाने बहादराबाद आया था। पेशे से ऑटो ड्राइवर आशीष ने काफी ऊंचाई से गंगनहर में छलांग लगाई। इस स्टंट को रिकॉर्ड करने के लिए पहले से मोबाइल लेकर तैयार उसके दोस्त वीडियो बनाने लगे।

live-video-of-death1

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आशीष के छलांग लगाते ही उसका सर पत्थर से जा टकराया। चोट लगने के कारण वह तैर नहीं पाया और बहने लगा। उसके दोस्त ये माजरा समझ ही नहीं पाए और वीडियो बनाते रहे। काफी देर बाद जब उसका कुछ पता नहीं चला तो दोस्तों को शक हुआ।

सूचना पर आशीष के परिजन और पुलिस भी मौके पर पहुंची और जल पुलिस के गोताखोरों ने उसकी तलाश की। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया। युवक के पानी में बहने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसमें युवक छलांग लगाते हुए और पानी में बहता हुआ साफ नजर आ रहा है।

live-video-of-death

बहादराबाद थाना प्रभारी अमर चंद्र शर्मा का कहना है कि युवक की गंगनहर में तलाश की जा रही है। युवक के पानी में बहने का वीडियो वायरल होने की बात सामने आई है। पुलिस के मुताबिक आशीष और उसके दोस्त कुछ देर पहले नहा चुके थे। मगर आशीष एक छलांग और लगाने की बात कहने लगा।

उसके दोस्तों ने देर होने की बात कहकर मना भी किया, पर आशीष कहने लगा कि आखिरी छलांग और लगाता हूं। आशीष की यह आखिरी छलांग उसके जीवन की आखिरी ही साबित हुई।