dfgfdgfdg

गुरुवार को पूरे देश में खुशियों की ईद मनाई जाएगी। हालांकि केरल और जम्मू में सोमवार को ही ईद मनाई जा रही है। इस बीच उत्तराखंड सरकार में वित्त मंत्री और हल्द्वानी से विधायक इंदिरा हृदयेश ने श्रेत्रवासियों व प्रदेशवासियों को ईद की मुबारकबाद दी है।

इंदिरा हृदयेश ने कहा, ‘हमारे देश में हर त्योहार हमें आपस में मिलजुलकर रहने की नसीहत देता है।’ उन्होंने कहा, ‘ईद का मतलब खुशी है। ईद के मौके पर हमें चाहिए कि हम ज्यादा से ज्यादा लोगों के बीच खुशियां बांटें।’ उन्होंने कहा, गरीबों और मजलूमों को गले लगाने में ही ईद की पाकीजगी है।

विधानसभा अध्यक्ष गोविन्द सिह कुंजवाल ने प्रदेशवासियों व क्षेत्रवासियों को ईद के पावन पर्व पर शुभकामनाएं दी हैं। अपने संदेश मे उन्होने कहा है कि ईद खुशियों एव उमंगों का त्योहार है। साथ ही राष्ट्रीय एकता का प्रतीक बी है। उन्होंने कहा कि देश में विभिन्न धर्मों द्वारा मनाए जाने वाले त्यौहार आपसी प्रेम व सदभाव का संदेश देते है। कुंजवाल ने कहा कि ईद के इस मौके पर हमें गरीबों का भी ख्याल रखना चाहिए तथा गरीब परिवारों के बीच जाकर ईद की खुशियां बांटनी चाहिए।

ईद के मौके पर राज्य के श्रममंत्री हरीश चन्द्र दुर्गापाल, राजस्व मंत्री यशपाल आर्य, संसदीय सचिव एवं विधायक सरिता आर्या, अध्यक्ष जिला पंचायत सुमित्रा प्रसाद, अध्यक्ष मण्डी सुमित हृदयेश, उपाध्यक्ष महिला आयोग अमिता लोहनी, मेयर जोगेन्द्र पाल सिह रौतेला के अलावा कमिश्नर कुमांऊ एएस नयाल, डीएम दीपक रावत, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक स्वीटी अग्रवाल, मुख्य विकास अधिकारी ललित मोहन रयाल ने भी मुबारकबाद दी है।