देह व्यापार के मामले में पौड़ी जिले की कोटद्वार पुलिस ने एक महिला और तीन युवकों को जेल भेज दिया है। पुलिस ने भाभर क्षेत्र के सिगड्डी स्थित एक लॉज में छापा मारकर चारों आरोपियों को आपत्तिजनक स्थिति में पाया था। पकडे गए तीन युवक और महिला कोटद्वार के ही निवासी हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी महिला का पति नैनीताल में एक ट्रैवल कम्पनी में काम करता है। जबकि महिला कोटद्वार में किराये के मकान में रहती है। उधर दूसरी ओर महिला के साथ पकड़े गए युवकों में से एक दुबई में नौकरी करता है और उसे एक-दो दिन बाद वापस दुबई जाना था, लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उसको देह व्यापार के आरोप में जेल भेज दिया है।

पुलिस को लम्बे समय से खबर मिल रही थी कि सिगड्डी स्थित एक गेस्ट हाउस में गैरकानूनी काम चल रहा है, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुऐ चार लोगों को गेस्ट हाउस से आपत्तिजनक स्थिति में पकड कर जेल भेज दिया है।

एडिशनल एसपी सरिता डोबाल की अगुवाई में हुई कार्रवाई के बाद उन्हीं की ही तरफ से आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया है। उधर दूसरी ओर लम्बे समय बाद नींद से जागी पुलिस की इस कार्रवाई से कोटद्वार में सैक्स रैकेट चला रहे दूसरे लोग भी भूमिगत हो गए है। पुलिस पकड़े गए आरोपियों के मोबाइलों से कॉल डीटेल के आधार पर कार्रवाई कर रही है।