विदेश से लौटे राहुल गांधी, कार्यकर्ताओं से मिलने जल्द आ सकते हैं हरिद्वार

आगामी विधानसभा चुनाव के मददेनजर अपने संगठन को चुस्त दुरूस्त करने के उददेश्य से आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष किशारे उपाध्याय काठगोदाम पहुंचे। उन्होंने बताया कि हरिद्वार में स्थगित हुआ पार्टी का कार्यक्रम जल्द ही आयोजित किया जायेगा जिसमें कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों का मनोबल बढाएंगें।

गौरतलब है कि कुछ समय पहले हरिद्वार में आयोजित होने वाली कांग्रेस का कार्यक्रम किसी कारण से स्थगित कर दिया गया था। प्रदेश अध्यक्ष की माने तो आने वाले समय में इसे फिर से आयोजित किया जाएगा जिसमें राहुल गांधी के भाग लेने की संभावना है।

सर्किट हाउस में जिला प्रभारी जिलाध्यक्ष और महानगर अध्यक्षों की बैठक लेते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने सभी पदाधिकारियों को पार्टी के कार्यक्रमो की जानकारी देते हुए कहा है कि यूथ कांग्रेस से लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी अपने अपने इलाके में सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओ की जानकारी पहुंचाए।

बैठक में प्रदेश के कुछ जिलो में आयी आपदा को लेकर भी चिंतन मंथन किया गया और मृतको की आत्मा की शांति की प्रार्थना की गयी। आपदा से निपटने के लिए प्रदेश अध्यक्ष ने मध्य हिमालियन राज्यों के विकास के नीति बनाये जाने की बात कही है।