चकराता : यूटिलिटी वाहन के खाई में गिरने से मृतकों की संख्या 9 हुई, 8 घायलों की हालत गंभीर| तस्वीरें

चकराता में शनिवार की देर रात सड़क का पुस्ता बहने से एक यूटिलिटी करीब पांच सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई और 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

हादसा शनिवार करीब साढ़े नौ बजे विकासनगर के पास कालसी-लक्सियार मोटर मार्ग पर खुन्ना गांव के करीब हुआ। प्रशासन ने मौके पर ही पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिए। यूटिलिटी 17 यात्रियों को लेकर समरजेंस मोटर मार्ग से जा रही ‌थी। तभी सड़क का पुस्ता ढहने से वाहन खाई में जा गिरा।

देर रात जब स्‍थानीय लोगों ने देखा तो तुरंत राहत बचाव कार्य शुरू किया गया। राहत बचाव कार्य रविवार सुबह चार बजे तक चला। स्‍थानीय लोगों ने निजी संसाधनों से राहत बचाव कार्य किया। तब तक प्रशासन की टीम मौके पर नहीं पहुंची थी।

देखें हादसे से जुड़ी तस्वीरें…

हादसे में ड्राइवर सहित 9 लोगों की मौत होने की खबर है। मृतकों में तारो देवी, आशा, पंथी, मीरा देवी, शुभम, किरन, सुमन व अंकित शामिल हैं।

घायलों को निजी वाहनों द्वारा लेहमन पहुंचाया गया है। घायलों में पिरमु, गुड्डू, नवीन, नैदू, बलो, मीरा व शिक्षा शामिल हैं। दुर्घटना के बाद अपनों की मौत की खबर से परिजनों में मातम छा गया।

accident-in-chakrata7

स्थानीय निवासी चरण सिंह ने बताया कि सूचना के बाद भी मौके पर प्रशासनिक अमला नहीं पहुंचा। जिससे राहत और बचाव कार्य में खासी दिक्कतें झेलनी पड़ी। प्रशासनिक अमले के इस लापरवाह रवैये से लोगों में खासा आक्रोश देखने को मिला। एसडीएम चकराता प्रेमलाल ने बताया कि मौके पर ही शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।