चलती ट्रेन में महिला यात्री के गले से चेन छीनना हरिद्वार में एक बदमाश युवक को भारी पड़ गया। चेन छीनकर ट्रेन से नीचे कूदा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस को आरोपी युवक रेलवे ट्रैक के पास गंभीर हालत में पड़ा मिला है।

युवक के पास से महिला यात्री से छीनी गई चेन बरामद हो गई है। युवक को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। गुरुवार शाम करीब चार बजे ‘इंदौर एक्सप्रेस’ रुड़की की ओर से हरिद्वार जा रही थी। ट्रेन लक्सर रेलवे क्रॉसिंग पहुंची तो अचानक एक युवक ने महिला यात्री के गले से सोने की चेन झपट ली। महिला इससे पहले की कुछ समझ पाती युवक चलती ट्रेन से नीचे कूद गया।

ट्रेन स्पीड में होने की वजह से युवक कूदते समय नियंत्रण नहीं रख पाया और गिरकर बुरी तरह से घायल हो गया। इस बात की सूचना महिला यात्री ने कंट्रोल रूम को दी। सूचना पर कोतवाली लक्सर पुलिस लक्सर क्रॉसिंग पर पहुंची। वहां पर पुलिस को एक युवक गंभीर हालत में पड़ा मिला। युवक के पास से महिला से झपटी गई चेन भी बरामद कर ली गई।

युवक को गंभीर हालत में पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने बताया कि युवक के पास से रुड़की से हरिद्वार का रेलवे टिकट मिला है। युवक कौन है इस संबंध में अभी जानकारी नहीं हो पाई है, लेकिन उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।