रुद्रप्रयाग-गौरीकुंड राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक मोटरसाइकिल बेकाबू होकर मंदाकिनी नदी में जा गिरी। हादसे में एक युवक बाइक के साथ नदी में जा गिरा, जबकि दूसरा छिटककर सड़क पर जा गिरा। मौके पर पुलिसबल ने पहुंचकर रेस्क्यू अभियान चलाया।

सोमवार को सुबह 11 बजे नवीन (19) पुत्र कमल सिंह और हेमंत (20) पुत्र कमल सिंह मोटरसाइकिल से रुद्रप्रयाग से क्यूंजा जा रहे थे। जवाड़ी बाईपास से करीब 200 मीटर आगे विपरीत दिशा से आ रही गाड़ी को पास देने के दौरान बाइक अनियंत्रित हो गई।

इसके चलते बाइक चला रहा हेमंत बाइक सहित मंदाकिनी में जा गिरा, जबकि नवीन छिटककर सड़क पर गिर गया। अपने साथी को देखने नवीन खाई में उतरा, लेकिन कमल का कोई पता न चल सका।

सूचना मिलते पर पुलिस उपाधीक्षक बीएस चौहान, कोतवाली प्रभारी डीएस पंवार, अगस्त्यमुनि थाना प्रभारी देवेंद्र रावत, तिलवाड़ा चौकी प्रभारी सहित अग्निशमन कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचकर त्वरित रेस्क्यू चलाया। लेकिन युवक का कोई पता नहीं चल पाया।

सीओ ने बताया कि सभी स्थितियों को ध्यान में रखते हुए खोजबीन की जा रही है। नदी का बहाव तेज होने और पानी मटमैला होने के कारण दिक्कतें आ रही हैं। नवीन ने बताया कि वे सुबह 9 बजे गांव से रुद्रप्रयाग पहुंचे थे। यहां प्रतियोगी परीक्षाओं के आवेदन फार्म के बारे में जानकारी लेने के बाद वापस लौट रहे थे।