हरिद्वार जिल के रुड़की शहर में रविवार देर रात एक समुदाय के करीब आधा दर्जन लोगों ने हॉकी, लाठी-डंडे व बल्ले से दूसरे समुदाय के युवक पर हमला बोल दिया। हमलावरों ने युवक को बुरी तरह मारपीट कर जख्मी कर दिया। युवक ने बमुश्किल एक घर में घुसकर जान बचाई।

लोगों ने उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। मामला दो समुदाय के बीच का होने के चलते शहर में तनाव बढ़ गया।

मामले की जानकारी मिलते ही सिविल अस्पताल में लोगों और एक संगठन के कार्यकर्ताओं की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने हमलावरों पर आए दिन गुंडागर्दी और मारपीट करने का आरोप लगाया। हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया।

घायल युवक को अस्पताल लेकर आए एसएसआई रणजीत सिंह चौहान ने लोगों को शांत कराने की कोशिश की, लेकिन लोग भारी गुस्से में दिखे।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घायल प्रशांत पुत्र मनवीर सिंह निवासी विश्वकर्मा चौक पुरानी तहसील के भाई राहुल की ओर से साजिद सहित आधा दर्जन हमलावरों के खिलाफ शिकायत दी गई है। पुलिस हमलावरों की धरपकड़ में जुट गई है। पुलिस इस पहलू पर भी ध्यान दे रही है कि हमलावरों की युवक से क्या रंजिश थी।