3 करोड़ 84 लाख युवाओं को रोजगार हमारा लक्ष्य : अमित शाह

फोटो साभार - प्रदेश18

अमित शाह ने कहा कि 1 लाख 37 हजार करोड़ का लोन, 3 करोड़ 84 लाख युवाओं को रोजगार हमारा लक्ष्य है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि 5-6 महीने में दलहनों की कीमत घटेगी। साथ ही अमित शाह ने कहा कि वन रैंक वन पेंशन भाजपा ने दी है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि भाजपा ने ही सैनिकों का मनोबल बढ़ाया है और बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओं योजना भी भाजपा की ही है। शाह ने कहा, विदेश नीति में भी देश गौरव से आगे बढ़ रहा है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने प्रांतीय परिषद की बैठक में कार्यकर्ताओं में जोश भरा। उन्हें मिशन 2017 न चूकने की नसीहत दी। उन्होंने कहा कि अब उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की बारी है।

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की जीत 2019 के लिए बेहद जरूरी है। आज से हम लक्ष्य पर निगाह जमा लें। अमित शाह ने कहा कि भाजपा के सत्ते में आने के बाद कई चुनाव हुए, जिनमें महाराष्ट्र, हरियाणा, आसाम, जम्मू-कश्मीर में भाजपा की सरकार है।

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा, योग का दुनिया में परचम लहराया और साथ ही 21 विन सदी भारत की है। शाह ने कहा कि सभी चुनाव भाजपा के लिए जरुरी है। साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य में भाजपा की सरकार नहीं तो विकास कैसे होगा। अमित शाह ने राज्य की भ्रस्टाचारी सरकार को बदलने को कहा है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मुख्यमंत्री हरीश रावत के स्टिंग का जिक्र किया। सीएम हरीश रावत के आबकारी सचिव के स्टिंग का उदाहरण दिया। शाह ने मुख्यमंत्री हरीश रावत पर निशाना साधते हुए कहा कि पहली बार सीएम को जनता ने 5-5 करोड़ की खुलेआम घूस देने की बात कहते सुना गया।

शाह ने कहा सारे लोग विधायक नहीं बन सकते हैं, लेकिन पार्टी बढ़ेगी तो आपका सम्मान होगा। शाह ने बागियों को भी साथ खपाने का इशारों में संकेत दिया। अमित शाह ने कहा कि मैं लक्ष्य लेकर उत्तराखंड आया हूं।