बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह

हल्द्वानी में रविवार 26 जून को होने वाली बीजेपी प्रांतीय परिषद की बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भाग लेने पहुंच रहे हैं। अमित शाह सुबह 6.30 बजे काठगोदाम सर्किट हाउस पहुंचेगे। उसके बाद वे 11बजे वाटिका वैक्वेंट हाल में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

बीजेपी के इस प्रांतीय सम्मेलन में राजनैतिक प्रस्ताव पेश किया जाएगा और उस पर चर्चा के बाद उसे पास किया जाएगा। इसके बाद प्रदेश पदाधिकारियों के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष बैठक भी करेंगे, जिसमें पिछले तीन महीनों की राजनीतिक गतिविधियों की समीक्षा की जाएगी।

आगामी उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को लेकर बैठक में आगले तीन महीनों के कार्यक्रमों की रूपरेखा तय की जाएगी। बैठक के बाद काठगोदाम सर्किट हाउस में 14 लोगों के साथ कोर कमेटी की बैठक आयोजित होगी। कोर कमेटी की बैठक के बाद रविवार रात को ही अमित शाह दिल्ली लौट जाएंगे।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के कार्यक्रम की जानकारी देते हुए प्रदेश महामंत्री गजराज विष्ट ने कहा, शाह लखनऊ भी जा सकते हैं। इस कार्यक्रम में बीजेपी के पांचो सांसद, विधायक और जिला पंचायत सदस्य सहित पूरे राज्य से अभी तक 1800 से ज्यादा पदाधिकारियों के आने की संभावना है। इस पूरे कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए हल्द्वानी के 250 कार्यकतओं की पांच टीमों को अलग-अलग जिम्मेदारियों दी गई हैं।

इसके अलावा शुक्रवार को बागेश्वर मे भारतीय जनता पार्टी का बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित हुआ। तहसील रोड स्थित एक बैक्विट हाल मे आयोजित इस सम्मेलन मे बागेश्वर विधानसभा के पार्टी कार्यकर्ता और जिले के पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे।

इस सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि पार्टी के वरिष्ठ नेता विशन सिंह चुफाल शामिल हुए। इस सम्मेलन मे पार्टी कार्यकर्ताओं से आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाने का आह्वान किया गया और राज्य सरकार की विफलताओं व केन्द्र सरकार के कार्यों को गांव-गांव में जनता तक पहुचाने की जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं को दी गई।