चोरों ने गढ़वाल आयुक्त नपलच्याल के बंद घर पर मेन गेट का ताला तोड़कर बोला धावा

गढ़वाल आयुक्त सीएस नपलच्याल के तीनपानी, हल्द्वानी स्थित बंद आवास में चोरों ने धावा बोल दिया। उनका घर पिछले पांच दिनों से बंद था। नपलच्याल खुद जब परिवार सहित गुरुवार को घर लौटे तो का मेन गेट का ताला टूटा हुआ मिला।

हालांकि उनकी पत्नी और पुलिस ने चोरी की घटना से इनकार किया है। उनका कहना है कि चोरों ने घर के मुख्य गेट का ताला तोड़ा है, लेकिन घर में चोरी जैसी कोई वारदात नहीं हुई है।

गुरुवार देर शाम सोशल मीडिया में गढ़वाल आयुक्त के घर खंगाले जाने की सूचना इतनी तेजी से फैली कि आनन-फानन में प्रशासन और पुलिस विभाग सक्रिय हो गया। सिटी मजिस्ट्रेट हरबीर सिंह का कहना है कि गढ़वाल आयुक्त के घर में चोरी की सूचना मिली थी।

उसके बाद कोतवाल आरएस मेहता और मंडी चौकी प्रभारी जसविंदर सिंह को मौके पर भेजा गया। पुलिस के मुताबिक गढ़वाल आयुक्त की पत्नी ने बताया कि उनके घर में चोरी नहीं हुई है। हालांकि चोर मुख्य गेट का ताला तोड़ गए।

मंडी चौकी प्रभारी जसविंदर सिंह का कहना है कि उनकी पत्नी ने इस मामले को लेकर तहरीर नहीं दी है और न ही खुद पुलिस को इस घटना की सूचना दी है। घटना के बाद एसपी सिटी यशवंत सिंह चौहान ने क्षेत्र में रात्रि गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए हैं।