बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने हरिद्वार में शंखनाद महारैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। सहिष्णुता के मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर हमला बोलते हुए शाह ने कहा कि सोनिया गांधी अपने घर का इतिहास देखें।

अमित शाह ने 25 जून 1975 को लगी इमरजेंसी की याद दिलाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने देश में आपातकाल लगाया था। कलम तोड़कर प्रेस पर सेंशरशिप लगा दी गई थी। उन्होंने कहा, आपातकाल थोपने वालों को देश की जनता माफ नहीं करेगी।

अमित शाह ने कहा कि जब मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री थे तो विदेश यात्राओं में जाते थे तो किसी को खबर भी नहीं होती थी। वहीं मोदी जी जब विदेश जाते हैं तो उनका हर जगह जोरदार स्वागत होता है।

उत्तराखंड राज्य बनने का जिक्र करते हुए शाह ने कहा कि उत्तराखंड राज्य अटल जी ने ही बनवाया था। कहा क‌ि कांग्रेस ने उत्तराखंड के विकास की रफ्तार को रोक दिया है। कांग्रेस उत्तराखंड को लूट रही है।

उत्तराखंड सियासी संकट के दौरान हुए स्टिंग पर बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस ने पांच-पांच करोड़ देकर विधायकों को रोका। कहा जिन्होंने पांच करोड़ लिए वे ही कांग्रेस के साथ हैं। जिन्होंने पैसे नहीं लिए वे बीजेपी के साथ है।