टिहरी : नहलाने के बहाने चाचा ने किया छह वर्षीय मासूम भतीजी से रेप, गिरफ्तार

टिहरी जिले के कीर्तिनगर में छह वर्षीय मासूम सगी भतीजी के साथ दुष्कर्म करने वाले युवक को राजस्व पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है। राजस्व पुलिस की ओर से कराए गए मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि भी हो गई है।

आरोपी युवक को शुक्रवार को नई टिहरी कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं पीड़ित नाबालिग बच्ची बेस अस्पताल में भर्ती है। बच्ची की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। कीर्तिनगर तहसील क्षेत्र में बुधवार को एक युवक ने सगी छह वर्षीय नाबालिग भतीजी से दुष्कर्म किया।

पीड़ित बच्ची की मां की ओर से राजस्व पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार आरोपी युवक बुधवार करीब तीन बजे बच्ची को नहलाने के बहाने प्राकृतिक स्रोत पर ले गया। प्राकृतिक स्रोत एकांत स्थान पर है, जहां आरोपी युवक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

साथ ही बच्ची को पैंसों व टॉफी का लालच देकर घटना के बारे में किसी को न बताने के लिए कहा। लेकिन घर पहुंचते ही बच्ची ने अपनी मां को सारी बात बता दी। पीड़ित बच्ची के बेहोश होने पर उसकी मां 108 की मदद से इलाज के लिए बेस अस्पताल श्रीकोट ले लाई।

अस्पताल में इलाज के बाद उसकी स्थिति सामान्य बताई जा रही है। वहीं दूसरी ओर मां की शिकायत पर राजस्व पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

नायब तहसीलदार शंकर लाल चौरसिया ने कहा कि आरोपी युवक को घर से गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित बच्ची की मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है। आरोपी युवक को शुक्रवार को नई टिहरी कोर्ट में पेश किया जाएगा।

पीड़ित बच्ची की मां ने बताया कि कुछ दिन पहले ही उसके देवर (आरोपी युवक) की सगाई हुई थी। क्षेत्र में इस तरह की घटना होने पर लोग चिंतिंत है। स्थानीय निवासियों का कहना है कि ऐसी घटना से रिश्तों से विश्वास उठता है।