रुड़की : बीजेपी नेता पर बदमाशों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे

सांकेतिक तस्वीर

हरिद्वार जिले के रुड़की में ईंटों का बकाया मांगने गए एक बीजेपी नेता पर दो युवकों ने फायरिंग कर दी। गनीमत यह रही कि आरोपियों का निशाना चूक गया और गोली बराबर से निकल गई। शिकायत पर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

रुड़‌की में नगला इमरती निवासी एवं भाजयुमो के पूर्व प्रदेश संयोजक मनोज त्यागी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि दो साल पहले अंकित त्यागी और नितिन त्यागी नाम के दो युवकों ने उनके ईंट भट्टे से ईंटें ली थीं। ईंटों का करीब 58 हजार रुपये का भुगतान बाकी रह गया था।

पिछले दो सालों से वह ईंटों का बकाया मांग रहे थे, लेकिन वह टालते आ रहे हैं। बुधवार शाम उसने फिर मोबाइल पर रुपयों का तकाजा किया। इस पर अंकित और नितिन ने ओवर ब्रिज के पास स्थित एक ऑफिस में बुलाया। बीजेपी नेता अपनी गाड़ी से बताए गए ऑफिस में पहुंच गया। वहां अंकित और नितिन के अलावा दो अन्य युवक भी बैठे हुए थे।

उन लोगों ने बिना कुछ बात किए गाली देते हुए उस पर दो राउंड फायर कर दिए। गनीमत रही कि गोली बराबर से निकल गई। बीजेपी नेता मनोज त्यागी ने बताया कि उन्होंने भागकर जान बचाई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक आरोपी मौके से फरार हो चुके थे। पुलिस ने मौके से एक खोखा बरामद किया है। शिकायत पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।