शर्मनाक : CISF जवान पर लगा अपने दोस्त के साथ मिलकर एक नाबालिग से रेप का आरोप

धार्मिक नगरी हरिद्वार में नशीला पदार्थ खिलाने के बाद एक नाबालिग लड़की के साथ अस्थायी राजधानी देहरादून ले जाकर गैंग रेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामला इसलिए और भी गंभीर हो गया, क्योंकि आरोप सीआइएसएफ के जवान तथा उसके दोस्त पर लगा है।

लक्सर कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। घटनास्थल देहरादून का है। लक्सर पुलिस ने मामले को देहरादून पुलिस को हस्तांतरित कर दिया है। लक्सर कोतवाली के एक गांव की किशोरी का भगवानपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक से सम्पर्क हुआ था। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक देहरादून में सीआइएसएफ में तैनात है।

किशोरी के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि 16 जून को उनकी बेटी अपने रिश्तेदार के घर आई थी। आरोपी ने फोन कर किशोरी को देहरादून बुलाया। आरोपी अपने दोस्त के साथ किशोरी से मिला। आरोप है कि इसके बाद किशोरी को एक कमरे पर ले गए। जहां दोनों ने किशोरी को नशीला पदार्थ खिला दिया और फिर बेहोशी की हालत में उससे दुष्कर्म किया।

इसके बाद आरोपी बेहोशी की हालत में किशोरी को आइएसबीटी देहरादून के पास सड़क पर ही छोड़कर चले गए। किशोरी ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी। बुधवार को किशोरी के परिजन उसे लक्सर कोतवाली ले गए और घटना के संबंध में शिकायत दी। पुलिस ने बताया कि किशोरी के पिता की शिकायत पर आरोपी सीआइएसएफ जवान अंकित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।