पूर्व मुख्यमंत्री व अब बीजेपी नेता विजय बहुगुणा ने मुख्यमंत्री हरीश रावत पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री छोटी सोच के साथ काम कर रहे हैं। वे राज्य में कांग्रेस सरकार नहीं हरीश कांग्रेस सरकार चला रहे हैं। कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं का उत्पीड़न किया जा रहा है।

25 जून को हरिद्वार में होने वाली बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली की तैयारियों के संबंध में जानकारी जुटाने हरिद्वार आए विजय बहुगुणा ने विधायक मदन कौशिक से उनके आवास पर वार्ता की। इस दौरान मेयर मनोज गर्ग भी मौजूद थे। तीनों नेताओं के बीच काफी देर तक विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई। बाद में पत्रकारों से बात करते हुए विजय बहुगुणा ने हरीश रावत पर निशाना साधा और उन पर छोटी सोच के साथ काम करने का आरोप लगाया।

कहा कि संसद ने राज्य के विकास के लिए राज्य सरकार को 13 हजार करोड़ रुपये का भारी भरकम बजट जारी किया हुआ है। उसे खर्च करने के लिए योजना बनाने की बजाए हरीश रावत प्रधानमंत्री पर राज्य का बजट रोकने का आरोप लगाकर जनता को बरगला रहे हैं।

पूर्व मंत्री मदन कौशिक ने कहा कि विजय बहुगुणा के आने से पार्टी को राज्य में मजबूती मिली है। उनके अनुभवों का लाभ पार्टी की मजबूती के लिए लिया जाएगा।