अस्थायी राजधानी देहरादून के नेहरू कॉलोनी क्षेत्र में शनिवार रात शराब के नशे में धुत एक युवती ने जमकर हंगामा किया। बाद में 108 के जरिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस का कहना है कि युवती पहले भी शहर के कई इलाकों में ऐसी अवस्था में मिल चुकी है।

नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र में फव्वारा चौक के पास शनिवार रात नशे में धुत्त युवती सड़क पर हंगामा करने लगी। उसे देखने के लिए वहां तमाशबीनों जमा हो गए, जिससे जाम की स्थिति बन गई। लोगों ने समझाने की कोशिश की तो वह बदतमीजी करने लगी। शोर मचाते हुए युवती सड़क पर गिर पड़ी।

प्रत्यक्षदर्शियों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर आ पहुंची। पुलिस ने आसपास से लोगों को हटाकर 108 को बुलवा लिया। जहां से उसे अस्पताल भेज दिया गया। एसओ विनोद गुसाईं का कहना है कि युवती पहले भी कई बार शराब के नशे में इस तरह का हंगामा कर चुकी है।

ज्ञात हो कि देहरादून शहर क्षेत्र में महिलाओं के शराब पीकर हंगामा करने के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। एक सप्ताह पहले युवती ने बाजार चौकी के बाहर हंगामा किया था। रेलवे स्टेशन और दून अस्पताल में नशे में युवतियों ने पुलिसकर्मियों से भी बदतमीजी कर दी थी।