कल देहरादून आएंगे राजनाथ सिंह, सम्मेलन और एक जनसभा को भी करेंगे संबोधित

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह शुक्रवार 17 जून को राज्य की अस्थायी राजधानी देहरादून आएंगे। वह एक बुद्घिजीवी सम्मेलन में शिरकत करने के साथ ही शहर के बाहरी इलाके में स्थित विकासनगर क्षेत्र में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

यह जानकारी देते हुए उत्तराखंड बीजेपी मीडिया प्रभारी डॉ. देवेन्द्र भसीन ने बताया कि केंद्रीय गृहमंत्री का यह दौरा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के दो साल पूरे होने पर देशभर में मनाए जा रहे विकास पर्व का एक हिस्सा है।

उन्होंने बताया कि केंद्रीय मंत्री 17 जून की दोपहर में यहां पहुंचेंगे और उसके बाद यहां ओएनजीसी के घोष ऑडिटोरियम में आयोजित सम्मेलन में बुद्घिजीवियों से वार्ता करेंगे। करीब सवा घंटे चलने वाले इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद वह हेलीकॉप्टर से विकासनगर जाएंगे जहां वह जनसभा को संबोधित करेंगे।

जनसभा करने के तुरंत बाद वह जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे और वहां से नई दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। डॉ. भसीन ने बताया कि राजनाथ सिंह के आगमन को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं के अलावा जनता में भी भारी उत्साह है और इसके लिए बड़े स्तर पर तैयारियां चल रही हैं।