सांकेतिक तस्वीर

दिल्ली से देहरादून जा रहे बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं उत्तराखंड प्रभारी श्याम जाजू की कार को रोककर पुलिस के तलाशी लेने पर भड़के भाजपाइयों ने शुक्रवार को जमकर हंगामा काटा।

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू शुक्रवार को दिल्ली से देहरादून आ रहे थे। इसी बीच पुलिस को 100 नंबर पर सूचना मिली कि उनकी गाड़ी में भारी मात्रा में कैश है। शाम करीब पांच बजे रुड़की स्थित गणेशपुर पुल पर पहले से ही मौजूद एसपी देहात प्रमेंद्र डोबाल के नेतृत्व में पुलिसकर्मियों ने उनकी गाड़ी को रोक लिया और गाड़ी की तलाशी ली, लेकिन गाड़ी में कुछ नहीं मिलने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया।

बताया जा रहा है कि श्याम जाजू रुड़की स्थित बसपा विधायक सरबत करीम अंसारी से मिलकर उनके आवास से लौट रहे थे। जैसे ही यह खबर बीजेपी नेताओं को मिली तो जिलाध्यक्ष कल्पना सैनी एवं पूर्व विधायक सुरेशचंद जैन के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ता कोतवाली गंगनहर पहुंच गए।

उन्होंने पुलिस प्रशासन पर बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का अपमान किए जाने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। बताया गया है कि श्याम जाजू शनिवार को होने वाले राज्यसभा सदस्य के मतदान के मद्देनजर अस्थायी राजधानी देहरादून जा रहे थे।