कुछ महीने पहले नशे में हंगामा करने के बाद पुलिसकर्मियों पर बलात्कार का आरोप लगाकर सनसनी फैलाने वाली युवती ने बुधवार देर रात अस्थायी राजधानी देहरादून में फिर नशे में धुत होकर बाजार पुलिस चौकी पर जमकर हंगामा किया। इस दौरान चौकी इंचार्ज के मौजूद नहीं होने की स्थिति में पुलिस तमाशबीन रही।

पहचानने के बाद एक घंटे तक पुलिसकर्मी उसके पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाए और युवती का हंगामा जारी रहा। होश में नहीं होने के कारण वह गाली-गलौज करते हुए नाली में भी गिर गई। मीडिया के मौके पर पहुंचने के बाद युवती को 108 आपातकालीन सेवा से दून अस्पताल भेजा गया।

दरअसल कैंट क्षेत्र में कारगी चौक से एक युवती ने बुधवार रात करीब साढ़े आठ बजे ऑटो बुक किया। रास्ते में युवती ने हंगामा किया तो ऑटो ड्राइवर उसे बाजार पुलिस चौकी के बाहर छोड़कर भाग गया। नशे में धुत युवती ने सड़क के बीचोंबीच हंगामा शुरू कर दिया। गाली-गलौज करने के कारण मौके पर तमाशबीनों का तांता लग गया।

पुलिसकर्मी बाहर आए, लेकिन युवती को पहचान कर पीछे हट गए। होश में नहीं होने के कारण वह लगातार इधर-उधर गिरती रही। करीब एक घंटे तक युवती का यह ड्रामा चलता रहा। इस कारण वहां यातायात भी बाधित हो गया।

108 आपातकालीन सेवा भी सूचना के काफी देर बाद मौके पर आई। इसी बीच मीडियाकर्मी पहुंचे तो पुलिसकर्मियों ने एक महिला की मदद से उसे 108 एंबुलेंस से दून अस्पताल भेजा।

बता दें कि कुछ महीने पहले इसी युवती ने अस्थायी राजधानी के रायपुर क्षेत्र में भी इसी तरह हंगामा किया था। तब भी महिला पुलिस की मदद से उसे दून अस्पताल लाया गया था। अगले दिन युवती के परिजनों ने पुलिसकर्मियों पर रात में रेप का आरोप लगा दिया था।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उसके आरोप को झूठा करार दिया था। तब से पुलिसकर्मी इस युवती के पास पहुंचने से डरते हैं।