रुड़की पहुंचने पर जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर स्वामी यतिन्द्रानंद गिरी महराज ने लंढ़ौरा बवाल पर हरीश रावत सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि लंढ़ौरा बवाल राज्य सरकार की साजिश का हिस्सा है।

स्वामी यतिन्द्रानंद गिरी ने कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के रंगमहल पर ईद के दिन धर्म संसद लगाने का ऐलान किया है। अपने रुड़की दौरे पर स्वामी ने कहा कि धर्म संसद में बड़ी संख्या में साधू समाज के लोग पहुंचेंगे। महामंडलेश्वर के इस ऐलान से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

ख़ुफ़िया विभाग के अधिकारी भी पल-पल की घटना पर नजर बनाए हुए हैं। लगातार फीडबैक लिए जा रहे हैं। स्वामी यतिन्द्रानंद की प्रेस वार्ता के दौरान बीजेपी नेताओं के साथ-साथ चैंपियन समर्थक भी बड़ी संख्या में मौजूद थे।

स्वामी ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि लंढ़ौरा बवाल राज्य सरकार की सोची समझी साजिश का हिस्सा है। सरकार के इस साजिश को साधू समाज बेनकाब करने का काम करेगा।

गौरतलब है कि पिछले दिनों लंढौरा में बवाल हुआ था, जिसमें कांग्रेस से बीजेपी में आए पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के घर पर हमला हुआ था। जिसमें कई गाड़ियों को भी आग के हवाले कर दिया गया था।