सांकेतिक तस्वीर

हरिद्वार में शंकराचार्य चौक पर सीपीयू के दारोगा विनोद गौड़ ने दबंगई दिखाते हुए बीजेपी नेता चंदन तिवारी की कार का शीशा तोड़ डाला। आरोप है कि चंदन तिवारी के साथ भी दारोगा ने अभद्रता की। एसएसपी ने लिखित में शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई करने का वादा किया है।

कनखल के सर्वप्रिय विहार के रहने वाले बीजेपी नेता चंदन तिवारी रविवार दोपहर अपने परिवार के साथ उत्तरी हरिद्वार आ रहे थे। इस बीच शंकराचार्य चौक के पास पहुंचते ही बीजेपी नेता ने संन्यास मार्ग की तरफ जाना चाहा, पर सीपीयू के दारोगा विनोद गौड़ ने कार रोक ली।

आरोप है कि दारोगा ने कार की चाभी भी निकाली ली। बीजेपी नेता ने अपना परिचय ही दिया पर तब तक दारोगा ने कार के फ्रंट के शीशे पर हाथ मारकर उसे तोड़ दिया। चंदन तिवारी का आरोप है कि उनके साथ अभद्रता भी की गई।

बीजेपी नेता को उल्टे सीपीयू का दारोगा अपने साथ कनखल थाने ले आया। बीजेपी नेता चंदन तिवारी की सूचना पर बड़ी संख्या में भाजपाई इकट्ठा हो गए।

एसओ कनखल रितेश शाह ने भाजपाइयों को समझाना चाहा, लेकिन सीपीयू के दारोगा के अड़ियल रवैये के चलते भाजपाई नरम नहीं पड़े। आखिर में बीजेपी नेता ने सीपीयू के दारोगा के खिलाफ लिखित में अपनी शिकायत दी।

थाने पहुंचने वालों में जिला उपाध्यक्ष विकास तिवारी, मंडल अध्यक्ष प्रदीप कालरा, संदीप अरोड़ा, दीपक गोस्वामी, विदित शर्मा और मनीष लखानी सहित अनेक भाजपाई थे।

जिला उपाध्यक्ष विकास तिवारी ने पूरे मामले की जानकारी एसएसपी को दी। इधर, एसएसपी राजीव स्वरूप ने बताया कि लिखित में शिकायत मिलने पर वह सीपीयू के दारोगा के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।