सोमवार को दोपहर डेढ़ बजे उत्तराखंड बीजेपी के विधायक दिल्‍ली से राज्य की अस्थायी राजधानी देहरादून ‌पहुंच गए। बीजेपी प्रदेश कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि बीजेपी राज्य में बहुमत साबित करने को तैयार है।

सभी विधायकों के देहरादून पहुंचने के बाद बीजेपी प्रदेश कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि उत्तराखंड को शर्मसार करने वाले को शर्म क्यों नहीं आ रही है। विधायकों की सौदेबाजी करने वाले पूर्व ‌मुख्यमंत्री हरीश रावत अब भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे हैं। निशंक ने कहा कि बीजेपी बहुमत साबित करने को तैयार है।

इससे पहले हजारों की संख्या में जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर समर्थक बीजेपी विधायकों के स्वागत के लिए पहुंचे। इस दौरान फूल माला पहनाकर इन विधायकों का स्वागत किया गया। समर्थक ढोल पर झूमते नजर आए।

बीजेपी नेता तीरथ सिंह रावत ने कहा कि हरीश रावत सरकार का अंत होने से उत्तराखंड से भ्रष्टाचार खत्म हो गया है। इसके साथ ही उन्होंने राष्ट्रपति द्वारा राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने के लिए आभार व्यक्त किया।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि हरीश रावत और गोविंद सिंह कुंजवाल ने राज्य को लूटा है। हरीश रावत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम बेवजह ले रहे हैं।