श्रीनगर गढ़वाल के निकट स्थित कीर्तिनगर पीडब्लूडी कार्यालय में सड़क निर्माण को लेकर 6 दिनों से धरने पर बैठी डागर क्षेत्र की जनता ने वाद्ययंत्रों के साथ जुलूस निकालकर एसडीएम कार्यालय में प्रदर्शन किया। एसडीएम के मौके पर न मिलने से गुस्साए ग्रामीण एसडीएम कार्यालय पर ही धरने पर बैठ गए।

लोगों की मांग है कि पिछले 17 सालों से कीर्तिनगर ब्लॉक में लंबित खजूरा-कोठार और गोदी-रैतासी मोटरमार्ग का काम जल्द शुरू किया जाएगा। इस मौके पर आंदोलित ग्रामीणों के बीच पहुंचे पूर्व कैबिनेट मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता शूरवीर सिंह सजवाण ने 28 मार्च के बाद ग्रामीणों के शिष्टमंडल को सीएम से मिलाने का आश्वासन दिया।

इससे पहले आंदोलनकारियों का गुस्सा पीडब्लूडी के एग्जक्यूटिव इंजीनियर पर जमकर फूटा। लोगों ने कहा कि उनकी कारगुजारी की वजह से काम में देरी हो रही है। दूसरी तरफ एग्जक्यूटिव इंजीनियर बीपी नौटियाल ने सफाई दी है कि सड़क निर्माण की प्रक्रिया में कुछ समय तो लगता ही है।

उनका कहना है कि 4.3 किलोमीटर खजूरा-कोठार हल्का वाहन मार्ग तो पहले से ही बना हुआ है। उन्होंने आश्वासन देते हुए कहा कि दूसरे चरण में डामरीकरण और चौड़ीकरण का प्रस्ताव दिसम्बर 2015 में शासन को भेजा जा चुका है और वो स्वीकृति की प्रक्रिया में है।