सांकेतिक तस्वीर (एक्सीडेंट की फाइल फोटो)

टिहरी जिले में रविवार सुबह प्रतापनगर के गोदड़ी गैरी-लंबगांव मोटर मार्ग पर जणगी गांव के पास एक यूटिलिटी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। इस दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई और 11 लोग घायल हो गए।

घायलों को लंबगांव अस्पताल और जिला अस्पताल बौराड़ी ले जाया गया। छह घायलों को जिला अस्पताल बौराड़ी ले जाया गया, जिसमें से दो महिलाएं और एक बच्चा शामिल है। दो घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों की टीम ने उन्हें देहरादून के लिए रेफर कर दिया।

स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस और 108 मौके पर पहुंची और राहत व बचाव कार्य किया गया। स्थानीय ग्रामीणों की सहायता से पुलिस ने शवों और घायलों को खाई से निकाला। यूटिलिटी में सवार सभी लोग चिन्यालीसौड़ और लंबगांव के बताए जा रहे हैं।

तीन मृतकों को लंबगांव ले जाया गया और डीएम के निर्देश पर तीनों शवों का लंबगांव में ही पोस्टमार्टम किया जाएगा। सामान्य घायलों का लंबगांव में ही इलाज किया जा रहा है और अन्य घायलों की स्थिति देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल बौराड़ी, नई टिहरी और देहरादून के लिए रेफर किया गया।

स्थानीय ग्रामीणों और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाने वाले प्रत्यक्षदर्शियों ने दुर्घटना का कारण स्टेरिंग लॉक होना बता रहे हैं तभी यूटिलिटी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। सीएमओ और एसपी द्वारा जिला अस्पताल में घायलों का हालचाल जाना।

एसपी का कहना है पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से राहत व बचाव कार्य किया गया और पूरे मामले की एसओ लंबगांव द्वारा जांच की जाएगी।