रानीपुर विधानसभा की उपेक्षा से नाराज क्षेत्रीय विधायक आदेश चौहान ने सीधे मुख्यमंत्री हरीश रावत पर हमला बोला है। हरिद्वार में पत्रकारों से बात करते हुए स्थानीय विधायक ने आरोप लगाया कि सीएम हरिद्वार में हुई हार के बाद क्षेत्र की उपेक्षा कर रहे हैं।

उन्होंने चेतावनी दी कि अगर 21 मार्च तक कार्यों का जीओ जारी नहीं हुआ, तो वह सीएम को अपने विधानसभा क्षेत्र में नहीं घुसने देंगे। आदेश चौहान ने कहा कि मुख्यमंत्री से कई बार कहने के बाद भी क्षेत्र में विकास कार्यों को स्वीकृति नहीं मिल रही है, जिसके लिए वह जिम्मेदार हैं।

आदेश चौहान ने कहा कि हरक सिंह रावत जो कह रहे हैं, वही बीजेपी भी कह रही है। उन्होंने कहा कि हरीश रावत ने सिडकुल और टिहरी विस्थापितों की जमीनें बेचने और बार खुलवाने का काम किया है। अगर अब 21 मार्च तक उनके कार्यों को स्वीकृति नहीं मिलती है तो वह विधानसभा का घेराव करने के साथ यह भी सुनिश्चित करेंगे कि मुख्यमंत्री उनके विधानसभा क्षेत्र में न घुस पाएं।

रानीपुर विधायक ने एक और तीखा वार करते हुए कहा की सीएम 2014 में हरिद्वार में हुई हार का बदला ले रहे हैं। सीएम के आदेश के बावजूद विकास कार्यों के लिए पैसा स्वीकृत नहीं हो रहा है।