सल्ट से गायब हुई युवतियों में से एक संभल में मिली

सल्ट क्षेत्र से लापता 11 युवतियों में से एक युवती शनिवार को यूपी के संभल से बरामद हुई। हालांकि सल्ट के घोड़ीगांव से इस युवती को बहला फुसलाकर संभल (यूपी) ले जाने वाला युवक फरार हो गया। पुलिस युवती को लेकर अल्मोड़ा की ओर रवाना हो गई है।

सल्ट क्षेत्र से सात माह में करीब 11 युवतियां गायब हो गई थी। इसमें से एक युवती सल्ट के घोड़ीगांव की थी जो लगभग डेढ़ महीने पहले घर से लापता हुई थी। घोड़ीगांव निवासी युवती के परिजनों को यूपी से फोन पर लगातार धमकियां मिल रही हैं। सर्विलांस के जरिए फोन का लोकेशन पता करने के बाद शुक्रवार को भतरौंजखान के थानाध्यक्ष अशोक कुमार टीम लेकर यूपी रवाना हो गए ।

शनिवार को सर्विलांस के जरिए पुलिस टीम संभल के धनाड़ी गांव पहुंची। पुलिस ने प्रमोद कुमार यादव के घर से युवती को बरामद कर लिया गया। हालांकि युवती को बहला फुसलाकर यूपी ले जाने वाला युवक अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

पुलिस के अधिकारियों की मानें तो प्रमोद कुमार के घर पहुंचने पर प्रमोद कुमार यादव के पिता ने दोनों के विवाह होने की बात कही, लेकिन परिजन इसका प्रमाण नहीं दे सके। ऐसे में अब युवती के बयानों के बाद ही मामले की सच्चाई सामने आ सकेगी।