धार्मिक नगरी हरिद्वार की कनखल थाना पुलिस ने क्षेत्र में चल रहे एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। स्‍थानीय लोगों की शिकायत पर पुलिस ने मंगलवार को छापा मारकर इस रैकेट का पर्दाफाश किया।

खबरों के अनुसार, स्थानीय लोगों ने कॉलोनी के अंदर हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाए जाने की शिकायत की थी। इस गिरोह का संचालन करने वाली महिला ने अपनी बेटी को भी इसी धंधे में धकेल रखा था।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर एक मकान से 4 युवकों और 2 कॉलगर्ल्‍स को रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। पकड़ी गई एक युवती अल्मोड़ा से यहां पर देह व्यापार के लिए बुलाई गई थी। अब पुलिस ने सभी का संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।

पुलिस की गिरफ्त में आए चारों युवक हरिद्वार के अच्छे परिवारों से तालुक रखते हैं, लेकिन अपनी करतूत से इन्होंने अपने परिवार का नाम भी बदनाम कर दिया है। अब पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद आरोपी युवक खुद को बेकसूर बता रहे हैं। वहीं पकड़ी गई लड़कियां भी खुद को पाक-साफ बताने में लगी हुई हैं।

कनखल थानाध्यक्ष रितेश शाह का कहना है कि सोमवार रात को सूचना मिली थी कि एक घर में देह व्यापार चल रहा है, जिसके बाद छापेमारी कर इन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए युवक छात्र हैं और अच्छे परिवार से ताल्लुख रखते हैं।

पकड़ी गई एक युवती हरिद्वार की, जबकि दूसरी अल्मोड़ा की रहने वाली है। इस गिरोह को संचालित करने वाली उर्मिला उर्फ आरती फरार है और वो पहले भी सेक्स रैकेट चलाने के इल्जाम में जेल जा चुकी है। सभी का सम्बंधित धाराओं में चालान कर दिया गया है।