‘द ग्रेट खली रिटर्न्स’ मेगा शो के सबसे चर्चित मुकाबले में खली ने देहरादून में रविवार शाम तीन विदेशी रेसलर्स की जमकर धुनाई की और मुकाबला जीत लिया।

खली ने अपने प्रतिद्वंदी कनाडा के पहलवान ब्रॉडी स्टील, मैक्स और अपोलो की सारी हेकड़ी मात्र दो मिनट में ही निकाल दी।

खली रिटर्न्स के फाइनल के इस मुकाबले का इंतजार पूरे भारत को था। खली ने हल्द्वानी में हुई पहली फाइट के बाद कहा था कि वह इस फाइट में कुर्सी का बदला कुर्सी से लेंगे और जो कहा वह करके भी दिखाया। खली ने ब्रॉडी स्टील पर कुर्सी से वार किया।

बता दें कि हल्द्वानी में 24 फरवरी को धोखे से खली पर तीन रेसलरो ने हमला किया था। ब्रॉडी स्टील सहित तीन रेसलरों के एक साथ हमले से घायल हुए थे खली।

इस मुकाबले में स्टेडियम के बीचोंबीच मैदान पर प्रोफेशनल रेसलिंग में इस्तेमाल होने वाला खास तरह का रिंग तैयार किया गया था। 15 गुणा 15 वर्ग फुट आकार और आठ फुट ऊंचे इस रिंग पर चौदह देशी विदेशी रेसलर एक दूसरे के आमने-सामने थे।

गौरतलब है कि ग्रेट खली की हल्द्वानी में हुए पिछले शो में हार हो गई थी और घायल होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था, लेकिन इसके बाद जिस तरह से उन्होंने अस्पताल से डिस्चार्ज होकर दोबारा कनाडा के ब्रॉडी स्टिल को चुनौती दी है, उससे देहरादून के शो लिए दर्शकों में भारी रोमांच पैदा हो गया था।

ये सब भी हुआ…

  • खली ने पंजाबी गानों के साथ रिंग में एंट्री ले ली है।
  • फीमेल रेसलर्स की फाइट में बुलबुल और कैटी फॉब्स ने दर्ज की जीत। सेंटाना और रीनी मिशेल की जोड़ी को हराया।
  • भारत माता के नारों से गूंजा राजीव गांधी स्टेडियम। खली-खली पुकार रहे थे हजारों दर्शक। जीतेगा भाई जीतेगा आज खली जीतेगा से गूंज रहा था पूरा स्टेडियम। दर्शकों में देखने को मिला भारी रोमांच।
  • रेबर, रुद्र, हरनांन की टीम ने टेग टीम राउंड का मुकाबला जीता
  • आपोलो ने जीती फाइट, पंकज और प्रांजय को हराया। आपोलो ने इंडियन रेसलर्स को धूल चटाई।