पौड़ी जिले के श्रीनगर में एजेंसी मोहल्ले के निकट बद्रीनाथ हाईवे पर बस और बाईक की भिड़ंत में गढ़वाल विश्वविद्यालय छात्र संघ के महासचिव आयूष नेगी की मृत्यु हो गई।

हादसा इतना भीषण था कि बुरी तरह से कुचले गए छात्र नेता की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मौके से बस सहित फरार हुए ड्राइवर को पुलिस ने चैकिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया।

खबरों के अनुसार मृतक छात्र नेता अपने एक मित्र के साथ पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार होकर किसी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद एक होटल से बाहर निकल रहा था। उसी वक्त हरिद्वार की ओर जा रही बस की दिशा में ही बगल से गुजरते वक्त ये हादसा हुआ।

हैरत की बात ये भी है कि जहां बाइक मामूली रूप से क्षतिग्रस्त हुई है, वहीं मृतक छात्र नेता के साथ बैठे दूसरे छात्र को छिटक जाने से आंशिक चोट ही आई। माना जा रहा है कि बस के पिछले पहिए की चपेट में आने से शायद आयुष की दर्दनाक मौत हुई हो।

मृतक छात्र का बेस अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद श्रीकोट घाट पर अलकनन्दा नदी के किनारे अंतिम संस्कार किया गया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोग व छात्र भी मौजूद रहे। घटना में छात्र नेता आयुष की मौत पर किसी को यकीन नहीं हो रहा।

मृदुभाषी और सौम्य व्यक्तित्व के धनी आयुष नेगी की मौत की खबर जिसने भी सुनी वो ही बेस अस्पताल पहुंच गया। विभिन्न संगठनों ने छात्रनेता की असामयिक निधान पर शोक व्यक्त कर अपनी श्रद्धाजंलि उन्हें दी। दूसरी तरफ कोतवाली पुलिस मामले में आवश्यक कार्रवाई में जुटी है।