हरिद्वार : स्कूटी सीख रहा एक किशोर खाई में गिरा, मौत

हिल बाईपास मार्ग पर बने फ्लाईओवर पर अनियंत्रित होकर रेलिंग से टकराने के बाद स्कूटी सीख रहे एक किशोर की खाई में गिरने से मौत हो गई। किशोर ने हेलमेट नहीं पहना था। हादसे में उसका चचेरा भाई घायल हो गया है।

दुर्घटना शनिवार सुबह करीब साढ़े दस बजे हुई। क्षेत्र की नई बस्ती, खड़खड़ी का रहने वाला मुकुल (16) पुत्र बलवीर अपने चचेरे भाई कृष्णा (14) पुत्र राजपाल के साथ स्कूटी सीख रहा था। हिल बाईपास से खड़खड़ी की ओर लौटते वक्त तेज रफ्तार में रही स्कूटी मोड़ पर अनियंत्रित होकर सीधे पुल की रेलिंग से टकरा गई। छिटककर खाई में गिरने से मुकुल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कृष्णा घायल हो गया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया। सूचना पर पहुंचे खड़खड़ी चौकी प्रभारी विजेंद्र कुमांई ने शव को मोरचरी भिजवाया। मृतक किशोर क्षेत्र के एसडी स्कूल में दसवीं का छात्र था। शव बिना पोस्टमार्टम के परिजनों को सौंपा दिया गया है। दोनों के पिता वेल्डिंग व्यवसाय से जुड़े हैं।

हिल बाईपास के फ्लाईओवर पर वाहनों की आवाजाही बहुत कम है। लक्खी स्नानों पर इस पर भीड़ रहती है। सन्नाटा होने पर फ्लाईओवर पर वाहन सीखने वाले ही रहते हैं। इनमें 18 वर्ष से कम उम्र के बच्चों की संख्या ज्यादा है, लेकिन टोकने वाला कोई नहीं है।