लंबे सफर के बाद हल्द्वानी से मसूरी के जेपी होटल पहुंची ‘द ग्रेट खली’ की शिष्या बुलबुल ने कहा है कि रिंग में चाहे उनके सामने सलमान या शाहरुख आ जाए वो उनका भी मुंह तोड़ देंगी।

बुलबुल ने कहा कि सफर काफी थकान भरा था। एक दिन का रेस्ट वह सभी रेसलर मसूरी मार्ग स्थित जेपी रेजीडेंसी में करेंगे। द ग्रेट खली को शुक्रवार को राजधानी के मैक्स अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। डॉक्टरों ने गुरुवार को भर्ती करने के बाद उनकी तबियत सामान्य बताई थी।

मैक्स इंस्टीट्यूट ऑफ न्यूरो साइंसेज के हेड डॉ. एके सिंह ने बताया कि खली की हालत स्थिर है। अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. अनुराग ने बताया कि शुक्रवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे खली को डिस्चार्ज किया गया।

शुक्रवार को उनकी किसी तरह की जांच नहीं की गई। घायल हुई कनाडाई महिला रेसलर चेल्सिया के कंधे में चोट आई है। डॉक्टरों के अनुसार उन्हें फिलहाल अस्पताल में ही रहना होगा।

हल्द्वानी में आयोजित हुई ग्रेट खली रिटर्नस प्रो रेसलिंग शो के दौरान घायल हुए ग्रेट खली देहरादून में होने वाले फाइनल में एक बार फिर से रिंग में उतरेंगे। यह जानकारी खली के प्रवक्ता अमित स्वामी ने दी।

स्वामी ने बताया कि 24 फरवरी को हल्द्वानी में हुए मुकाबले के दौरान तीन विदेशी पहलवानों ने सभी नियमों को ताक पर रखते हुए खली को गंभीर रूप से घायल कर दिया था। खली को एयरलिफ्ट कराकर देहरादून के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

उत्तराखंड के हल्द्वानी में आयोजित हुई कॉन्टीनेंटल रेसलिंग एंटरटेनमेंट के संयोजक एवं खली के प्रवक्ता ने कहा कि उन्होंने वर्ल्ड रेसलिंग संगठन एवं कॉन्टीनेंटल रेसलिंग को लिखित शिकायत दी है। खली के सिर में गंभीर चोटें आई हुईं हैं।

उन्होंने उत्तराखंड सरकार का धन्यवाद करते हुए कहा कि वह सरकार के आभारी हैं, जिन्होंने खली को तुरंत एयरलिफ्ट कराकर अस्पताल में भर्ती कराया और इलाज करवाया। उन्होंने बताया कि खली शेर है। वे 28 फरवरी को पूरे जोश के साथ खेलते हुए विदेशी पहलवानों को पटखनी देने के तैयार है। बता दें कि कांटीनेंटल रेसलिंग एंटरटेनमेट के तहत हुई प्रतियोगिता में खली डेथ वारंट पर खेल रहे थे।

देहरादून में मीडिया से मुखा‌तिब होते हुए खली ने बताया कि डब्लूडब्लूई से लगातार उन्हें बुलावा आ रहा है, लेकिन वह अपने देश में डब्लूडब्लूई की तर्ज पर शुरू की गई सीडब्लूई को बढ़ावा देंगे। उन्होंने बताया कि इस एकेडमी से वह 150 रेसलरों की फौज तैयार कर रहे हैं। इसमें यूपी, हरियाणा, पंजाब, दिल्ली, हिमाचल आदि राज्यों के रेसलर ट्रेनिंग ले रहे हैं।

द ग्रेट खली ने बताया कि वैसे उन्हें इलाज में कोई दिक्कत नहीं हुई, लेकिन अगर वे पानी, खाना और दवाई आदि कुछ भी मंगवा रहे थे तो एक की जगह दस-दस आ रहा था। हर कोई मेरे साथ सेल्फी लेने को बेताब था। ऐसे में मैं आराम नहीं कर पाया।

द ग्रेट खली ने बताया कि 28 फरवरी को शाम छह बजे से रेसलिंग शुरू होगी। शाम करीब 9 बजे तक मुकाबले होंगे। उन्होंने बताया कि इसमें कनाडा की चेल्सिया ग्रीन के अलावा सभी रेसलर लड़ेंगे।