सनी लियोनी ने ‘बाबूजी’ के साथ मिलकर कहा ‘नो स्मोकिंग’, वीडियो वायरल

सिनेमा के मशूहर ‘बाबूजी’, फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ का ‘पप्पी’ और सनी लियोनी को लेकर एक रोचक वीडियो बनाया गया है। ना जी ना… वीडियो में कोई ‘गंदी बात’ नहीं है, बल्कि एक ‘गंदी आदत’ के खिलाफ जागरुकता फैलाई जा रही है। मंगलवार को जारी हुआ जागरुकता फैलाने वाला यह वीडिया हर जगह फैल (वायरल हो) गया है।

आलोक नाथ, सनी लियोनी और दीपक डोबरियाल जैसे कलाकार इस वीडियो में सिगरेट की लत छोड़ने की सलाह दे रहे हैं। वीडियो इतना अच्छा है और इतने साफ तौर पर सिगरेट की लत छोड़ने का संदेश देता है कि इसे सिनेमाघरों में दिखाने की मांग हो रही है।

अगर आप भी बार-बार सिगरेट की लत छोड़ने का मन बनाते हैं और फिर खुद से किए उस वादे को तोड़ देते हैं तो यह वीडियो आपकी इच्छाशक्ति को मजबूत करने में आपकी मदद कर सकता है। वीडियो जितना बड़ा संदेश देता है, उतना ही ज्यादा रोचक भी है। जो भी इस वीडियो को देख रहा है शेयर भी कर रहा है। अगर आपने अभी तक यह वीडियो नहीं देखा है तो जरूर देखें।

इस वीडियो में हरियाणा मूल के एक बाबूजी को डॉक्टर बताता है कि उनके ‘घर का दीपक’ कभी भी बुझ सकता है, इसलिए अब उससे उसकी अंतिम इच्छा पूछने का वक्त आ गया है। खबर सुनते ही पूरा घर दुखी हो जाता है, लेकिन अगले ही पल सभी लोग ‘घर के दीपक’ को आखिरी बार कई तरह की चीजें लेने को कहते हैं….

दीपू ले खा ले रंगूनी पान, आखिरी बार…

चौटाले की बकरी का दूध पीएगा? जाते-जाते पी ले थोड़ा सा…

म्हारे पीहर से दहेज में आई ये रूसी गुड्डी…

भाई थारी फेवरिट बिलायती तूतणीं… ले भर दे इसमें अपनी सांसा ने आखिरी सुर…

अरे नहीं… छोरे को इनमें से कुछ नहीं चाहिए। अब दीपू अपना आईपैड निकालता है और बाबूजी को अपनी आखिरी इच्छा दिखा देता है। बाबू जी थोड़ी सी ना-नुकुर के बाद मान जाते हैं और आखिरकार दीपू की अंतिम इच्छा पूरी की जाती है। अब नई नवेली दुल्हन के रूप में सनी लियोनी की एंट्री होती है।

सिगरेट की लत के कारण मरने की कगार पर पहुंचे दीपू की अंतिम इच्छा पूरी होने ही वाली होती है कि… ‘घर का दीपक’ बुझ जाता है…

अगर आपको या आपके किसी परिचित को धुम्रपान की आदत है तो यह वीडियो जरूर देखें और उन्हें भी दिखाएं… इसका संदेश साफ और स्पष्ट है कि एक सिगरेट आपकी जिंदगी से 11 मिनट छीन लेती है…