भले ही कनाडा के पहलवान ने ग्रेट खली को धोखे से घायल कर दिया हो, लेकिन ये तय माना जा रहा है कि 28 फरवरी को अस्थायी राजधानी देहरादून में होने वाला मुकाबला दिलचस्प होगा। घायल खली को गुरुवार सुबह एयरलिफ्ट करके देहरादून पहुंचाया गया।

बुधवार रात द ग्रेट खली रिटर्न्स का शो देखने लायक था। एक तरफ जहां देशी रेसलर्स ने अपना दमखम दिखाया तो वहीं दूसरी ओर विदेशी रेसलर्स ने दर्शकों को खूब रोमांचित किया। सभी की निगाहें खली पर टिकी थीं।

खली ने अपने अंदाज में शुरुआत भी की, लेकिन अपोलो ब्राडी स्टील और मिक नोक्स ने धोखे से खली पर हमला कर दिया। जिसमें खली बुरी तरह घायल हो गए, उन्हें हल्द्वानी के ब्रिज लाल अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। माना जा रहा है कि 28 फरवरी को देहरादून में होने वाले मैट में खली अपने धोखेबाज दुश्मनों से बदला लेगा।

हल्द्वानी में रेसलर्स का बड़ा शो करा कर राज्य सरकार ये मैसेज देने में सफल रही कि वह युवाओं को कुछ नया, कुछ अलग देने को तैयार है। द ग्रेट खली रिटर्न्स शो को देखने के लिए दर्शकों की भीड़ 50 हजार पार कर गई। इस खास शो को देखने के लिए केवल हल्द्वानी से ही नहीं, बल्कि पूरे उत्तराखंड से दर्शक आये थे।

पहली बार इस तरह के आयोजन के साक्षी बने राज्य के युवा बेहद उत्साहित नजर आए। युवाओं ने दिल खोलकर सरकार के इस प्रयास की सराहना की।