फाइनल तक पहुंची भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम के उप-कप्तान ऋषभ पंत मंगलवार को अपने गृहनगर रुड़की पहुंचे। यहां पहुंचने पर लोगों ने फूलमालाओं से उनका जोरदार स्वागत किया। पंत के प्रशंसकों ने रोड शो भी निकाला।

ऋषभ के माता-पिता रुड़की के ढंढेरा में रहते हैं। इस मौके पर उनके माता-पिता तो मौजूद थे ही साथ ही रुड़की और आसपास के लोग भी काफी संख्या में मौजूद रहे। ऋषभ पंत के प्रशंसकों ने जीप से रोड शो निकाला। पंत के घर उनके चाहने वालों का आना-जाना लगातार लगा रहा।

बांग्लादेश में अपनी धाक जमाने वाले ऋषभ पंत का कहना है कि आगे वह आईपीएल में खेलेंगे और देश का नाम रोशन करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि उनका सपना सच हुआ है और जब लोग उनका सपोर्ट करते हैं तो बेहतर करने की प्रेरणा मिलती है।

rishabh-pant

अपने अगले लक्ष्य पर पंत ने कहा कि उनकी कोशिश सीनियर टीम में जगह बनाने की है। उन्होंने कहा, मेरा लक्ष्य भारत की सीनियर टीम में खेलना है। मुझे इसके लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन करना होगा। मेरे पास इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपने आप को साबित करने का मौका है। बाकी सब कुछ चयनकर्ताओं पर निर्भर करता है।

ऋषभ आईपीएल में खेलने को लेकर काफी उत्साहित हैं। वह आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की जर्सी में दिखेंगे। उन्होंने कहा कि आईपीएल युवाओं के लिए अच्छा मंच है। यहां पैसा भी है। मैं यहां खेलने को लेकर काफी उत्साहित हूं। मैं हर दिन कड़ी मेहनत कर रहा हूं। ऋषभ ने आने वाले टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम को शुभकामनाएं भी दी हैं।