भारत की पहली महिला रेसलर ‘बीबी बुलबुल’ ने महिला-पुरुष सभी रेसलरों को दिया ओपन चैलेंज

भारत की पहली महिला रेसलर बीबी बुलबुल ने हल्द्वानी पहुंचते ही महिला रेसलरों के साथ ही मर्दों को भी ओपन चैलेंज दिया है कि यदि किसी में दम है तो मुझसे आकर लड़े… दिखा दूंगी कि किसमें कितना दम है। सबको फिट कर दूंगी। उन्होंने कहा कि मैंने पहले भी चैलेंज दिया था, लेकिन किसी ने उसे स्वीकार नहीं किया।

‘द ग्रेट खली’ की शिष्य बीबी बुलबुल ने एक बार फिर विदेशी रेसलरों को ललकारा है। उन्होंने रेसलरों को ओपन चैलेंज दिया है। महिला रेसलर बीबी बुलबुल ने कहा कि मुझसे लड़ने वाला यहां कोई नहीं है। बुलबुल ने कहा कि मेरी ही एकेडमी के एक लड़के ने मेरा चैलेंज स्वीकार किया है, उससे तो मैं सिंगल फाइट करुंगी।

यदि कोई और भी मुझसे लड़ना चाहे तो उसे भी देख लूंगी। पर मैं चाहती हूं कि कोई विदेशी रेसलर मेरा चैलेंज स्वीकार करे। उन्होंने कहा कि पहले भी मैंने डब्ल्यूडब्ल्यूई के रेसलरों को चैलेंज किया था और आज भी कर रही हूं। बीबी बुलबुल दिल्ली की रहने वाली हैं। 100 किलो वजन की बुलबुल ने बताया कि अभी तक किसी ने उनका चैलेंज स्वीकार नहीं किया है।

‘द ग्रेट खली रिटर्न्स’ सीरीज के बुधवार 24 फरवरी को होने वाले खली मेगा शो को होस्ट करने के लिए वीजे बानी हल्द्वानी में हैं। वीजे बानी कई रियल्टी शो सहित म्यूजिक एलबम और फिल्मों में काम कर चुकी हैं। मंगलवार देर रात वीजे बानी हल्द्वानी पहुंच गईं।

खली मेगा शो में एंकर और कामेंटेटर जॉय बाथ का साथ देने के लिए वीजे बानी ने अपनी सहमति दी है। चंडीगढ़ में जन्मी वीजे बानी का वास्तविक नाम गुरुबानी जुड़गे है। बानी टेलीविजन होस्ट, एंकर और वीजे मॉडल हैं। बताया जा रहा है कि बानी इस ऑफर को सुनने के बाद से काफी खुश हैं।

उन्होंने आफर सुनते ही इस प्रपोजल को स्वीकार कर लिया। उन्होंने कहा कि जॉय बाथ जैसे कामेंटेटर और एंकर के साथ काम करने में मुझे अच्छा लगेगा। उन्होंने कहा कि जिस आयोजन में देश-विदेश के रेसलर हिस्सा ले रहे हों, उससे जुड़ना ही बड़ी बात है। वीजे बानी 2006 में एमटीवी रोडीज की रनर अप रह चुकी हैं।

इसके बाद रोडीज-6, 7, 8, 9 को उन्होंने होस्ट किया। इसके बाद 2007 में हेमेश रेशमिया की एलबम ‘आप का सुरूर’ में भी उन्होंने काम किया। 2011 में उन्होंने अभिनेता राजीव खंडेलवाल और अभिनेत्री सोहा अली खान के साथ भी काम किया। चंडीगढ़ से शुरुआती पढ़ाई करने के बाद बानी ने प्रेस्टिसियस कॉलेज इलाहाबाद से स्नातक किया। हाल ही में बानी बिग बॉस-9 को भी अभिनेता सलमान खान के साथ होस्ट कर चुकी हैं।