आज हल्द्वानी में ब्रॉडी स्टील की चुनौती का मुंह तोड़ जवाब देगा ‘द ग्रेट खली’

‘द ग्रेट खली रिटर्न’ रेस्लिंग मेनिया के लिए ब्रॉडी स्टील ने खली को फाइट के लिए चेलेंज किया है, जिस पर ग्रेट खली का मुंह तोड़ जबाब भी आ गया है। भारत की शान ‘द ग्रेट खली’ ने ब्रॉडी का चेलेंज स्वीकार करते हुए कहा है कि अगर उसमें दम है तो वो आए और खली से मुकाबला करे। जिसके बाद अब बुधवार को हल्द्वानी और रविवार 28 फरवरी को देहरादून में ‘द ग्रेट खली’ और ब्रॉडी स्टील में सीडब्लूई के तहत कांटे का टक्कर होने जा रही है।

बता दें की कनाडा के सबसे स्ट्रॉन्ग आदमी के नाम से जाने जाते हैं ब्रॉडी स्टील। 320 पाउंड वजन के ब्रॉडी 6 फिट 8 इंच लम्बाई के शक्तिशाली फाइटर हैं, जो डब्लूडब्लूई के रिंग में कई फाइटर्स को धूल चटा चुके हैं।

वहीं खली 347 पाउंड वजन और 7 फिट 4 इंच लम्बाई के डब्लूडब्लूई के बड़े फाइटर रहे हैं, जिन्होंने रिंग में अंडरटेकर, जॉन सेना, केन, बटिस्टा, ट्रिपल एच जैसे बड़े रेसलर्स को हरा कर चैम्पियनशिप कई बार अपने नाम की है।

अब दर्शकों को भी इन्तजार है ग्रेट खली और ब्रॉडी स्टील की फाइट की, जिसमें ये तय हो जाएगा कि आखिर कौन बड़ा फाइटर है। हल्द्वानी और देहरादून की फाइट के लिए जोर शोर से सीएम फॉर यूथ की ओर से तैयारियां की गई हैं, जिसमें हजारों के हिसाब से भीड़ आने की उम्मीद है।