बुधवार को ‘द ग्रेट खली रिटर्न्स’ सीरीज का मेगा शो हल्द्वानी में होगा। इससे पहले वैदिक मंत्रोच्चार के बीच सोमवार को ‘द ग्रेट खली’ ने हल्द्वानी में गौलापार के निर्माणाधीन स्टेडियम में रेसलिंग रिंग का भूमि पूजन किया। इस दौरान खली ने भगवान से देश-प्रदेश की सुख-शांति की दुआ भी मांगी।

भूमि पूजन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री हरीश रावत के औद्यौगिक सलाहकार रणजीत रावत और कनाडा के रेसलर युवराज सिंह सहित प्रशासनिक अमला मौजूद रहा।

इस दौरान ग्रेट खली ने बुधवार 24 फरवरी को स्टेडियम में होने वाले मेगा रेसलिंग शो की तैयारियों का जायजा भी लिया। साथ ही खली फाइट को लेकर काफी रोमांचित दिखे। उनका कहना है कि पहली बार उत्तराखंड में होने वाली इस फाइट को लेकर हर किसी में काफी उत्सुकता है और कनाडा से एक रेसलर भी उत्‍तराखंड पहुंच गया है।

उत्तराखंड पहुंचे कनेडियन रेसलर युवराज सिंह भी इस फाइट में हिस्सा लेने के लिए काफी उत्सुक दिखे। उन्होंने स्टेडियम की तारीफ करते हुए कहा कि 24 फरवरी को दर्शक बेहतरीन रेसलिंग का आनंद लेंगे।

वहीं रणजीत रावत ने 24 फरवरी को होने वाली रेसलिंग के मद्देनजर सभी विभागों को जल्द से जल्द काम पूरे करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही उन्होंने कहा है कि इस मैच के जरिए उत्तराखंड की पहचान देश के नक्शे पर और अधिक मजबूती होगी। स्थानीय प्रतिभाओं को भी इस स्टेडियम के माध्यम से अपना हुनर दिखाने का मौका मिलेगा। यही सरकार की मंशा भी है।