कैलाश खेर जल्द ला रहे हैं म्यूजिकल सीरियल “बाबा केदारनाथ”

सूफी गायक कैलाश खेर ने उत्तराखंड सरकार के साथ मिलकर टीवी धारावाहिक ‘बाबा केदारनाथ’ बनाया है। इस धारावाहिक को दर्शक जल्द ही टीवी चैनल पर देख सकेंगे। कैलाश खेर व उनकी टीम ने सीरियल का पोस्ट प्रोडक्शन का काम निपटा लिया है और जल्द ही धारावाहिक के प्रमोशन गीत के साथ वह सीएम हरीश रावत के साथ सीरियल को लांच करेंगे।

12 एपिसोड के इस धारावाहिक में उत्तराखंड की सुंदरता दिखाई देगी। तीर्थों व देवों के इस वास स्थल पर म्यूजिकल सीरियल में भगवान शिव के बारे में श्रद्धालुओं को गहरी आध्यात्मिक जानकारी दी जाएगी। टीवी चैनल में आने से पहले इसे राज्य सरकार को दिखाया जाएगा। उन्होंने दावा किया कि पहली बार शिव के बारे में पूरे शोध के साथ वास्तविक लोकेशन पर जाकर शूटिंग की गई है।

इस धारावाहिक से पूरे विश्व को उत्तराखंड के संगीत और आध्यात्मिक महत्व के बारे में पता चलेगा। बताया कि मुख्य कलाकारों में अनुपम खेर, विवेक ओबराय, आशतोष राणा हैं। निर्देशन टीवी सीरियल देवाधि देव महादेव के निर्देशक संतोष कोहले ने किया है।

टाइटल गीत ‘जय-जय केदारा’ को धारावाहिक के प्रमोशन के लिए प्रयोग किया जाएगा। जिसे अभिनेत्री हेमामालिनी, गीतकार प्रसून जोशी, गायक शंकर महादेवन, सोनू निगम, शान, अनूप जलोटा, सुरेश वाडकर, बाबुल सुप्रियो, श्रेया घोषाल, अरिजीत सिंह, शिवमणि, कैलाश खेर पर फिल्माया गया है। जबकि सीरियल की पटकथा बोधिसत्व पटनायक ने लिखी है।

(साभार – लाइव हिंदुस्तान)