प्रेम में एक-दूसरे पर भरोसा और वफादारी जरूरी होती है। दोनों में से एक भी कम हो तो जिंदगी को नर्क बनते देर नहीं लगती और फिर ये बेवफाई जुर्म की तरफ ले जाती है। ऐसा ही एक मामला उधमसिंह नगर जिले के महुआखेड़ागंज में सामने आया है।

लड़की ने प्रेमी से पल्ला झाड़ने के लिए उसे घर पर बुलाकर जूस में जहर मिला कर पिला दिया। युवक के बेहोश होने पर प्रेमिका ने युवक को गांव के बाहर फेंक दिया। परिजनों ने उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां वह खतरे से बाहर है।

शुक्रवार को एंबुलेंस 108 ने 22 वर्षीय एक युवक को गंभीर अवस्था में सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। युवक ने जहर खाया था। डाक्टरों ने कड़ी मेहनत के बाद युवक को बचा लिया। अब वह खतरे से बाहर बताया जाता है। युवक के पिता ने बताया कि उसका बेटा महुआखेड़ागंज की एक फैक्ट्री में ड्राइवर के पद पर काम करता है। क्षेत्र के एक गांव की लड़की से उसका कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा है।

दोनों ने शादी करना तय कर लिया था। कुछ समय पहले लड़की के माता पिता ने लड़की का विवाह कहीं और तय कर दिया। ऐसे में लड़की ने लड़के से अपना पीछा छुड़ाने के लिए उसकी हत्या करने की साजिश रच डाली।

लड़की ने गुरुवार रात किसी बहाने से लड़के को अपने घर बुला लिया और परिजनों के साथ मिलकर जूस में जहर मिला कर पिला दिया। सड़क किनारे युवक को बेहोश पड़ा देख किसी परिचित ने उसके परिजनों को सूचना दी।