चम्पावत में 31 पदों के लिए शुरू हुई पटवारी भर्ती परीक्षा, 1600 से ज्यादा युवा शामिल

चम्पावत पुलिस लाइन में सोमवार से पटवारी भर्ती का आगाज हो गया। जिले में 31 पटवारी पद खाली चल रहे हैं और इन रिक्त सीटों के लिए 1600 से ज्यादा युवाओं ने नौकरी पाने की उम्मीद में फॉर्म भरे हैं। जबकि डीएम दीपेंद्र कुमार चौधरी का कहना है की प्रशासन द्वारा अगले नौ दिन तक सभी आवेदकों की शाररिक परीक्षा को पूरा कर लिया जाएगा।

बहु-प्रतीक्षित पटवारी भर्ती का चंपावत के पुलिस लाइन में शारीरिक दक्षता परीक्षा के साथ आखिर कर आगाज हो ही गया है। इस पटवारी भर्ती को लेकर जिलाधिकारी समेत जिले के आलाअधिकारी पुलिस लाइन में पहुंचे। वहीं, सोमवार को पहले दिन 200 की संख्या में परीक्षार्थि ने पहुंच कर शारीरिक दक्षता परीक्षा में हिस्सा लिया।

डीएम दीपेंद्र कुमार चौधरी ने मौके पर पहुंच कर शारीरिक दक्षता परीक्षा का जायजा लिया। वहीं, डीएम दीपेंद्र कुमार चौधरी का कहना है की जिले में पटवारी पद पर 31 पद रिक्त हैं, जिसके लिए 1725 अभ्यर्थियों ने आवेदन फार्म जमा किए थे, जिस में से 64 अभ्यर्थियों के आवेदन पत्र मानकों के अनुसार नहीं होने के चलते निरस्त किए गए हैं।

वहीं, इस बात को पूरी तरह से सुनिचित किया गया है कि भर्ती के दौरान किसी भी तरह अनिमियता न हो, जिसको लेकर प्रशासन काफी गंभीर है और नौ दिन तक चले वाले इस पटवारी भर्ती शारीरिक दक्षता परीक्षा की वीडियोग्राफी भी की जा रही है।