हरिद्वार जिल के रुड़की से सटे एक गांव में लाइनमैन ने घर में युवती को अकेली पाकर उसके साथ रेप किया। लाइनमैन बिजली के खंभे पर लाइन की मरम्मत के लिए छत पर जाने की बात कहकर घर में घुसा था। परिजन और ग्रामीण अपने स्तर से ही मामले को निपटाने में जुटे हैं।

दरअसल गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में लाइनमैन बिजली के खंभे पर लाइन की मरम्मत करने आया था। बताया जाता है कि लाइनमैन का गांव में अक्सर आना-जाना लगा रहता है। एक छत से पोल तक पहुंचने के लिए लाइनमैन एक घर में पहुंचा और घर में युवती को अकेली देख उससे बातचीत करने लगा। इसी दौरान मौका पाकर उसने उसके साथ बलात्कार किया।

आरोपी के फरार होने पर युवती ने घर लौटे परिजनों को आपबीती बताई। इसके बाद परिजनों ने आसपास के लोगों को घटना की जानकारी दी। बदनामी से बचने के लिए ग्रामीणों ने अपने स्तर से ही कोई फैसला लेने की ठानी और पंचायत बुलाकर विचार-विमर्श किया।

देर शाम तक आरोपी को किसी न किसी बहाने बुलाकर उसको दंडित करने की योजना थी। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी जवाहर लाल ने बताया कि ऐसी कोई सूचना नहीं मिली है। फिर भी मामला दिखवाया जाएगा। शिकायत मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।