पहली बार चकराता पहुंचे केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। लोगों ने मंत्री के सामने क्षेत्र से जुड़ी कई समस्याएं रखीं। बीजेपी नेता विवेक अग्रवाल के आवास पर आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए किरण रिजिजू ने कहा कि क्षेत्र में विदेशी पर्यटकों के प्रवेश पर लगी रोक को हटाने के लिए रक्षा मंत्रालय से वार्ता की जाएगी।

उन्होंने इसे पर्यटन के विकास के जरूरी बताया। उन्होंने कहा, केंद्र सरकार विकास के लिए प्रतिबद्ध है। 20 माह के कार्यकाल में केंद्र सरकार ने उल्लेखनीय कार्य किए हैं। प्रधानमंत्री जनधन योजना और मुद्रा योजना का उद्देश्य आम जनता को संपन्न बनाना है। क्षेत्र में मूलभूत सुविधाओं के लिए विशेष पैकेज बनाने के लिए प्रधानमंत्री और वित्तमंत्री से वार्ता की जाएगी। 10 साल से जो अर्थव्यवस्था पटरी से उतरी हुई है, उसे धीरे-धीरे ठीक किया जा रहा है।

कैंट सदस्यों ने क्षेत्र में केंद्रीय विद्यालय खोलने के साथ ही चुंगी व्यवस्था समाप्त करने की मांग की। बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता मुन्ना चौहान ने 22वें संस्थान और अन्य पेरा मिलेट्री फोर्स में क्षेत्रीय युवाओं को प्राथमिकता देने की बात कही। जिस पर केंद्रीय मंत्री ने शीघ्र कार्रवाई का भरोसा दिलाया। कार्यक्रम को सांसद टिहरी माला राज्य लक्ष्मी शाह ने भी संबोधित किया।

इस मौके पर बीजेपी के जिलाध्यक्ष संजय गुप्ता, मंडल अध्यक्ष चंदन चौहान, रितेश, संदीप मोंगा, अनिल चांदना, विवेक अग्रवाल, अर्जुन तोमर, दयाराम, खजान, हरबंश कुकरेजा, मोनित दुसेजा, आनंद राणा, मोनिका अग्रवाल, राजेश तोमर, कविता, शूरवीर तोमर, बिशन दत्त, जेआर नौटियाल, टीकाराम शाह, विरेंद्र, विक्रम, प्रीतम भंडारी, युद्धवीर सिंह आदि मौजूद रहे।