अगर आपने ‘बाहुबली’ फिल्म देखी है और आप भी उस प्रश्न का उत्तर ढूंढ रहे हैं कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, तो समझिए आपके इस प्रश्न का हल जल्द ही मिलने वाला है। इस फिल्म के सीक्वल के जुड़ी ये खबर आपके लिए ही है।

तमिल थ्रिलर ‘विसारणाय’ में अपनी दमदार खलनायकी से दर्शकों को ही नहीं, आलोचकों को भी प्रभावित कर चुके अभिनेता अजय घोष ‘बाहुबली – द कन्क्लूजन’ में एक खूंखार डाकू की भूमिका में नजर आएंगे। अजय ने बताया, ‘मैं डाकू बंदीपोटू वीरैया की भूमिका निभाऊंगा। मैं इसके लिए पिछले महीने केरल में पांच दिन शूटिंग कर चुका हूं। अपने किरदार के लिए शेष शूटिंग मैं मार्च में शुरू करूंगा।’

उन्होंने कहा, ‘यह एक रोचक किरदार है। मैं यह जानने के लिए उत्सुक हूं कि दर्शक इसे कैसे लेते हैं।’ पिछले सप्ताह रिलीज हुई ‘विसारणाय’ में निभाए अपने नकारात्मक किरदार के लिए उन्हें काफी तारीफें मिल रही हैं।

उन्होंने कहा, ‘हालांकि यह एक नकारात्मक किरदार है, लेकिन लोगों ने इसे दिल से स्वीकार किया है। मैं जब अपने निर्देशक के साथ फिल्म का पहला शो देखकर बाहर निकला, तब मुझे डर था कि सभी लोग मुझसे नफरत करेंगे, लेकिन इसका बिल्कुल उल्टा हुआ। मुझे खुशी है कि उन्हें यह पसंद आया।’

कुछ हद तक तमिल उपन्यास ‘लॉक अप’ पर आधारित इस फिल्म में पुलिस के अत्याचारों का विषय उठाया गया है। फिल्म में दिनेश मुरुगादॉस, समुथिरकनी और किशोर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।