देहरादून टी-स्टेट हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस देखकर खुद के हाथ की नसें काटीं

अस्थायी राजधानी देहरादून के प्रेमनगर टी-इस्टेट में शादीशुदा महिला की हत्या के आरोपी आशीष उर्फ मोनू को मसूरी के एक होटल से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को देखते ही आशीष ने बाएं हाथ पर तीन जगह चाकू से अपनी नसें काट दीं। पुलिस खून से लथपथ आरोपी को फर्स्ट ऐड दिलवाने के बाद देहरादून ले आई।

देहरादून के प्रेमनगर टी-एस्टेट क्षेत्र में शुक्रवार शाम एक शादीशुदा युवती की हत्या कर दी गई थी। देर रात तक पुलिस ने आरोपी की निशानदेही की, जिसके बाद उसका मोबाइल सर्विलांस पर लगा दिया।

शनिवार दोपहर करीब पौने तीन बजे एसएसपी, एसओजी और मसूरी पुलिस मोबाइल सर्विलांस के जरिए होटल राज पैलेस तक पहुंची। यहां आरोपी होटल के कमरा नंबर सात में ठहरा हुआ था। एसओजी के एसआई कमाल सिंह, प्रेमनगर थानाध्यक्ष यशपाल सिंह बिष्ट, मसूरी कोतवाल कमलेश नंबूरी भारी पुलिस बल के साथ होटल में दाखिल हुए।

इसी बीच पुलिस की भनक लगते ही आरोपी ने अपने बाएं हाथ पर तीन जगह नसें काट दीं। पुलिस जैसे ही आरोपी के कमरे में दाखिल हुई, तो देखा कमरा खून से सना हुआ था। पुलिस आरोपी को तत्काल सेंट मेरी अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे दून अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

मसूरी कोतवाल कमलेश नंबूरी ने बताया बताया कि आरोपी आशीष शुक्रवार रात करीब दस बजे होटल के कमरे में दाखिल हुआ। होटल के विजिटर रजिस्टर में वोटर कार्ड को आईडी के तौर पर जमा कराया था। प्रेमनगर पुलिस और एसओजी ने युवती की हत्या की निशानदेही के बाद आशीष का मोबाइल फोन सर्विलांस पर लगा दिया था।